[Download] Tumbbad Full Movie Download 720p, 1080p Leaked by Filmyzilla, Tamilrockers

नमस्कार दोस्तों, आज के इस जबरदस्त आर्टिकल मे हम बताने वाले है की किस प्रकार से आप Tumbbad Full Movie Download कर सकते है। जैसा की आप जानते है की इस Movie की प्रमुख भूमिका में आपको Sohum Shah, Jyoti Malshe, Anita Date देखने को मिलते है। और इस Movie में आपको Fantasy, Horror के साथ साथ Drama भी देखने को मिलेगा।

हम आपको इस लेख के माध्यम से यह बताना चाहते है की आप किस प्रकार Tumbbad Full Movie Download कर सकते है। और हम आपको इस मूवी की सम्पूर्ण जानकारी भी देंगे।

Tumbbad Full Movie Download 720p  एक बेहतरीन Drama, Fantasy, Horror फिल्म है और Sohum Shah, Jyoti Malshe, Anita Date को बेहतरीन अभिनय करते देखा गया है। Tumbbad full movie Download Filmyzilla का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद दर्शकों ने ट्रेलर को खूब पसंद किया और फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ गया।

अगर आप Tumbbad Full Movie Download करना चाहते हैं, तो आप Movierulz, 123mkv hdmovieshub, bolly4u, bollyflix जैसी वेबसाइटों से Sohum Shah, Jyoti Malshe, Anita Date की Tumbbad Full Movie Download कर सकते हैं।

वैसे अगर आप Google पर Tumbbad Full Movie Download 720p सर्च करते हैं, तो आपको Movieloverz, extramovies, 9kmovies, xtramovies, mkvmoviespoint जैसी कई वेबसाइट दिखाई देंगी जहां से आप Tumbbad Full Movie Download 2021 कर सकते हैं।

Tumbbad Story In Hindi

1920 के दशक में तुम्बाड में स्थापित, कहानी एक परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वे हस्तर नामक एक देवी के पहले जन्म के लिए एक मंदिर का निर्माण करते हैं, जिसका नाम हस्तर है – जिसकी पूजा नहीं की जानी चाहिए। हस्तर एक भयानक इकाई है जो किसी व्यक्ति को शाप दे सकती है फिर भी सोने के सिक्के भी दे सकती है।

और कहानी ने मानव स्वभाव और कभी न खत्म होने वाले लालच पर जोर दिया। हस्तर का मिथक है, जब समृद्धि की देवी ने दुनिया का निर्माण किया तो उन्होंने हस्तर को जन्म दिया और उसके बाद 16 करोड़ देवी-देवताओं को जन्म दिया। हस्तर उसका पहला जन्म होने के कारण उसका पसंदीदा बच्चा था, लेकिन हस्तर बहुत लालची था।

जब समृद्धि की देवी ने हस्तर को ब्रह्मांड के सभी सोने या सभी भोजन का स्वामित्व देने की पेशकश की, तो उन्होंने सोना भी ले लिया और साथ ही अपने भाइयों और बहनों से लड़ते हुए भोजन को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। 16 करोड़ देवी-देवताओं ने हस्तर पर अधिकार कर लिया और जब उन्होंने उसे मारने की कोशिश की, तो समृद्धि की देवी ने हस्तक्षेप किया और उसके जीवन की भीख मांगी।

16 करोड़ देवी-देवताओं ने एक शर्त पर उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया, कि पुराणों में कभी भी हस्तर का उल्लेख नहीं किया जाएगा और न ही उनकी पूजा की जानी चाहिए।

Tumbbad Movie Details

Movie NameTumbbad
Released Year2018
Movie GenreDrama, Fantasy, Horror
Star CastSohum Shah, Jyoti Malshe, Anita Date
DirectorRahi Anil Barve, Anand Gandhi(creative director), Adesh Prasad
LanguageHindi

Tumbbad Movie Cast Details

Sohum ShahSohum ShahVinayak Rao
Jyoti MalsheJyoti MalsheVinayak’s Mother
Anita DateAnita DateVaidehi – Vinayak’s Wife
Ronjini ChakrabortyRonjini ChakrabortyVinayak’s Mistress
Deepak DamleDeepak DamleRaghav
Rest of cast listed alphabetically:
Cameron AndersonCameron AndersonSgt Cooper
Dhundiraj Prabhakar JogalekarDhundiraj Prabhakar JogalekarYoung Vinayak
Madhav Hari JoshiMadhav Hari JoshiSarkaar
Piyush KaushikPiyush KaushikGrandmother
Harish KhannaHarish KhannaRaja – Samsthanik
Anika RadhakrishnanAnika RadhakrishnanTwin
Arohi RadhakrishnanArohi RadhakrishnanTwin
Mohammad SamadMohammad SamadPandurang (as Mohd Samad)
Rudra SoniRudra SoniSadashiv

Tumbbad Full Movie Download Filmyzilla

Tumbbad Full Movie Download Filmyzilla
Tumbbad Full Movie Download Filmyzilla
अब हम जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं वह एक बहुत ही लोकप्रिय वेबसाइट है जिससे आप Tumbbad Full Movie Download Filmyzilla कर सकते हैं। Filmyzilla एक ऐसी वेबसाइट है जो समय-समय पर हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों को लीक करती है और लोगों को उन्हें मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। आपको बता दें कि इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

FilmyZilla से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • इसके लिए सबसे पहले आपको FilmyZilla वेबसाइट पर जाना होगा, फिर वहां पर उस मूवी का नाम सर्च करना होगा जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • फिर आपको यह चुनना होगा कि आप ऑनलाइन देखना चाहते हैं या इसे अपनी हार्ड डिस्क पर डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • अब डाउनलोड पर क्लिक करते ही आपके सामने सभी मूवी डाउनलोड लिंक आ जाएंगे। जिसे आप फॉर्मेट के अनुसार डाउनलोड कर सकते हैं।

Bell Bottom Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Tamilrockers

Tumbbad Full Movie Download Tamilrockers
Tumbbad Full Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers एक ऐसी वेबसाइट है जिसके बारे में आपने जरूर सुना होगा। यह वेबसाइट में मूवी इंडस्ट्री के नाक में दम करके रखा है क्युकी यह हर एक हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों को लीक करती है जिससे की मूवी इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा नुक्सान सहना पड़ता है। आप इस वेबसाइट का प्रयोग करके Tumbbad Full Movie Download Tamilrockers कर सकते है। हम आपको बता दें कि इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

Tamilrockers से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • सबसे पहले गूगल पर Tamilrockers सर्च करें।
  • सही लिंक ओपन होने के बाद आपको वेबसाइट पर कई कैटेगरी की मूवी दिखाई देगी।
  • कैटेगरी पर क्लिक करने के बाद उस मूवी का एक्टिव लिंक खुल जाएगा।
  • अब उस लिंक पर क्लिक करने पर आपको एक डाउनलोड बटन दिखाई देगा।
  • डाउनलोड पर क्लिक करें, आपकी फिल्म कुछ ही समय में डाउनलोड हो जाएगी।

Reminiscence Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Filmywap

अगर आप मूवी देखने के शौकीन है तो आपने Filmywap का नाम जरूर सुना होगा और सायद इस वेबसाइट से कोई न कोई मूवी भी डाउनलोड किये होंगे। इसी वेबसाइट का प्रयोग करके आप Tumbbad Full Movie Download Filmywap कर सकते हो।

Filmywap से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • सबसे पहले आपको Filmywap की वेबसाइट पर जाना होगा।
  • सर्च ऑप्शन की मदद से डायरेक्ट मूवी का नाम सर्च करें।
  • अब आपको Movie Link दिखाई देगी और स्क्रॉल डाउनलोड करने पर आपको Movie Quality के कई विकल्प मिलेंगे।
  • आप जिस भी क्वालिटी की मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं उसके ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • कुछ देर रुकिए आपकी मूवी थोड़ी देर में डाउनलोड हो जाएगी।

Chehre Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Filmymeet

आप इस वेबसाइट का उपयोग करके Tumbbad Full Movie Download Filmymeet कर सकते है। इस वेबसाइट में आपको बहुत ज्यादा Ads का सामना करना होगा।

Filmymeet से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • सबसे पहले अपने ब्राउजर में ‘Filmymeet’ सर्च करें। बाद में आप इसके होमपेज पर कुछ नवीनतम अपलोड की गई फिल्में देखेंगे।
  • आप Filmymeet के होमपेज पर दिए गए Filmymeet के सर्च फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं। अब उस फिल्म का नाम लिखें जिसे आप डाउनलोड या स्ट्रीम करना चाहते हैं। आपको अपना खोज परिणाम मिल जाएगा। उस खोज परिणाम में, आप वह फिल्म खोज लेंगे जिसे आप डाउनलोड करना पसंद करते हैं।
  • जैसा कि आप समझते हैं कि ये सभी साइटें टोरेंट और अवैध हैं इसलिए राजधानी के लिए, वे पॉप-अप विज्ञापनों का उपयोग करते हैं; वेबसाइट पर पहुंचने पर आपको कई विज्ञापनों का सामना करना पड़ता है। आपको अधिकतम 5 पॉप-अप विज्ञापनों को संभालना होगा। यदि आप डाउनलोड करने के लिए कंप्यूटर या लैपटॉप का उपयोग कर रहे हैं तो आप इन पॉप-अप विज्ञापनों को रोकने के लिए कुछ एड-ब्लॉकर एक्सटेंशन का उपयोग कर सकते हैं। सभी विज्ञापनों को काटने के बाद, आप फिल्म के थंबनेल का पता लगा लेंगे, बस उस पर क्लिक करके चलाएं।
  • हालाँकि, यदि आप इसे ऑनलाइन नहीं देखना चाहते हैं और आप इसे केवल डाउनलोड करना पसंद करते हैं, तो आपको अपनी चयनित फिल्म की छवि के नीचे डाउनलोड बटन मिलेगा। सीधे, ‘डाउनलोड’ चुनें और आपकी डाउनलोडिंग लगभग कुछ ही मिनटों में अपने आप शुरू हो जाएगी।

Veer Zaara Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Filmy4wap

Filmy4wap एक बहुत बड़ी अवैध वेबसाइट है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी को लीक करके लोगों तक पहुंचती है। आप इस वेबसाइट का उपयोग करके Tumbbad Full Movie Download Filmy4wap कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर आपको कई विज्ञापनों का सामना करना पड़ेगा। जो आपको परेशान कर सकता है

Filmy4wap से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप में वीपीएन पर।
  • अब अपना आईपी पता दूसरे देश में बदलें
  • अब Filmy4wap समर्थक की आधिकारिक वेबसाइट खोलें
  • जब वेबसाइट खुलेगी, तो आपको अपनी स्क्रीन पर एक डैशबोर्ड दिखाई देगा
  • सभी फिल्मों को भाषाओं के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है
  • आप अपनी श्रेणी से अपनी पसंदीदा फिल्म चुन सकते हैं
  • अगर आपको अपनी पसंदीदा फिल्म नहीं मिली तो आप सर्च बार बटन से मूवी सर्च कर सकते हैं
  • उसके बाद आपको अपनी पसंदीदा फिल्म नहीं मिली तो आप उनके अनुरोध पृष्ठ पर जा सकते हैं और फिल्म के नाम के साथ अनुरोध कर सकते हैं
  • इस वेबसाइट के मालिक कुछ ही दिनों में आपको वह मूवी उपलब्ध करा देंगे।

Helmet Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Worldfree4u

दोस्तों अब हम जिस वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम तो आपने सुना ही होगा, वो वेबसाइट worldfree4u है। दोस्तों, worldfree4u में आप हॉलीवुड, बॉलीवुड की नई फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

इस वेबसाइट का उपयोग करके आप Tumbbad Full Movie Download Worldfree4u कर सकते हैं। आपको बता दें कि Worldfree4u में मूवी डाउनलोड करते समय आपको बहुत सारे विज्ञापनों का सामना करना पड़ेगा जो आपको परेशान कर सकते हैं।

Worldfree4u से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • आप यहाँ से जो भी डाउनलोड करना चाहते हैं। Worldfree4u मराठी से 300Mb मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी एक को चुनें या 300MB विकल्प पर जाएं।
  • और नीचे दी गई प्रक्रिया को पूरा करें। हालांकि worldfree4u.desi में इतनी आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड नहीं की जा सकती है। क्योंकि यहां एक लिंक के बजाय कई नए लिंक हैं।
  • जिसे Worldfree4u थर्ड पार्टी की मदद से उपलब्ध कराता है। Latest Bollywood Movies Download करने के लिए एक-एक करके सभी डाउनलोड लिंक पर जाना होगा। तो आपको कहीं न कहीं एक सही लिंक मिल जाएगा।

Faactory Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Telegram

दोस्तों, जैसा की आप जानते है की बढ़ते Social मीडिया के चलते Telegram लोगो की पसंद बनते जा रहा है। और आप टेलीग्राम का प्रयोग Tumbbad Full Movie Download Telegram कर सकते है। आपको टेलीग्राम में हर एक मूवी मिल जाएगी जो आप डाउनलोड कर सकते है।

Telegram से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • टेलीग्राम से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में Telegram App ओपन करें!
  • अब movies देखने के लिए हमने उपर जो आपको चैनल दिए है! उन channels पर Direct आप क्लिक कर यहां से मूवीस देख सकते हैं!
  • या फिर आप टेलीग्राम App के search Bar में movies टाइप कर search कर सकते हैं, आपके सामने कई सारे मूवी चैनल आ जाएंगे!

  • अब इनमें से आप किसी भी मूवी चैनल पर क्लिक करते हैं, उस चैनल पर अब तक जितनी भी movies अपलोड की गई हैं आपके सामने होंगी।

  • अब जिस भी मूवी को देखना चाहते simply उस मूवी पर Tap कर दें!

Half Girlfriend Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download Google Drive

दोस्तों, अब आप यह जानने वाले हैं कि बेल बॉटम फुल मूवी गूगल ड्राइव को आप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि google ड्राइव मूवी डाउनलोड करने का एक बहुत अच्छा तरीका है लेकिन आपको ये सभी मूवी देखने को नहीं मिलेगी। यह फिल्म आपको वही देखने को मिलेगी जो लीगल है।

Google Drive से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल या पर्सनल कंप्यूटर में google chrome खोलना है और उसे डेस्कटॉप मोड में सेट करना है।
  • गूगल क्रोम ओपन करने के बाद आप सबसे पहले गूगल सर्च बार में फिल्मों का इंडेक्स टाइप करें, फिल्मों का इंडेक्स टाइप करने के बाद अपनी पसंदीदा मूवी का नाम टाइप करें।

For example ⇓

Index of movies- Tumbbad

  • सर्च करने के बाद आपको उसे सर्च करना है जो भी सर्च रिजल्ट पहले या दूसरे नंबर पर आता है। आपको वहां अपनी पसंदीदा मूवी का सीधा लिंक मिल जाएगा जहां से आप इसे बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Bajirao Mastani Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download 480p

दोस्तों, अगर आपको मूवीज देखने का सौक है और आपके पास इंटरनेट काम है तो आपको 480p एक बहुत अच्छा विकल्प मिल जाता है। जिसमे आप मूवी का आनंद ले सकते हो। और आप Tumbbad Full Movie Download 480p कर सकते हो।

War Full Movie Download In Hindi 720p

Tumbbad Full Movie Download 720p

दोस्तों आप Tumbbad Full Movie Download 720p कर सकते हैं। आप 720p को 700-800Mb में डाउनलोड कर सकते हैं, इसमें आपको अच्छी क्वालिटी देखने को मिलेगी और आपको मजा भी आएगा। आप निश्चित रूप से 720p में फिल्म का पूरा आनंद ले पाएंगे।

अब अगर हम मध्यम गुणवत्ता के बारे में बात करते हैं, तो हमारे पास 720p गुणवत्ता है, आप Tumbbad Full Movie Download 720p गुणवत्ता कर सकते हैं क्योंकि कई पायरेटेड वेबसाइटों ने इस फिल्म को लीक कर दिया है।

Dilwale Dulhania Le Jayenge Full Movie Download 720p

Tumbbad Full Movie Download 1080p

1080P एक ऐसी क्वालिटी जिसमे मूवी देखने का मज़ा दोगुना हो जाता है। और मूवी देखने में भरपूर आनंद आता है। आप Filmywap, Filmyzilla, Khatrimza, Tamilrockers जैसी वेबसाइट से 1080p में मूवी डाउनलोड कर सकते हो।

Tumbbad Full Movie Trailer

 हमने इस मूवी का Trailer Eros Now Music यूट्यूब चैनल से लिया है।

Read Also ⇓


Tumbbad FaQ 2021

1. क्या Tumbbad मूवी डाउनलोड करना लीगल है?

नहीं, किसी भी तरह की साइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करना लीगल नहीं है।

2. Tumbbad मूवी डाउनलोड करने पर क्या हमें जेल हो सकती है?

जी हां, अगर आप किसी गैर कानूनी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते समय साइबर पुलिस की नजर में आते हैं तो आपको जेल हो सकती है। इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि आप ऐसी किसी भी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करें।

3. Tumbbad मूवी देखने के लिए क्या मुझे गिरफ्तार या जुर्माना लगाया जा सकता है?

हां, अगर आप HDmovieshub, Filmywap, Movieswatchonline pk, Uwatchfree जैसी किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से ऑनलाइन मूवी देखते हैं तो आपको गिरफ्तार किया जा सकता है और आपको जुर्माना भरना पड़ सकता है।

निष्कर्ष

हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Tumbbad movie की सम्पूर्ण जानकारी दी है। और हमने आपको बहुत सारी वेबसाइट के बारे में बताया है जो गैरकानूनी तरीके से आपको मूवी डाउनलोड कराती है। हम आपको फिर से सचेत कर दे की आप कोई भी इललीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करे।

चेतावनी

We have taken this trailer from CIPAM India YouTube channel.

हम अपनी वेबसाइट wishesinhindi.in पर ऐसी किसी भी मूवी या पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं। वैसे आपको बता दें कि ऐसी किसी भी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको जेल हो सकती है।

Leave a Comment